बारिश में भीगते समय यह हसीनाएं और भी ज़्यादा लगती है खूबसूरत, देखिये इनकी तसवीरें

बॉलीवुड और मानसून का काफी पुराना और गहरा रिश्ता है. कोई भी रोमांटिक बॉलीवुड फिल्म बिना बारिश के पूरी नहीं हो सकती. तेज़ बारिश और हवा और उसमे हेरोइन अपनी साड़ी संभालती हुई ये है एक परफेक्ट फ़िल्मी सीन. हम रोमांटिक मॉनसून सीजन के दौरान ‘एक लड़की भीगी भागी सी’, ‘रिम जिम गिरे सावन’, ‘ भीगी भीगी रातों में’, जैसे गाने सुनकर बड़े हुए है.

ऐसे बारिश में आप हेरोइन को सिर्फ साड़ी में ही देखोगे. चाहे वह पूरी फिल्म में कितने भी वेस्टर्न कपडे पहने पर फिल्म के बारिश वाले गाने में वह आपको साड़ी में ही दिखेगी. आज हम आपके लिए लाये है सबसे बॉलीवुड अभिनेत्रियों की सूची जो बारिश में कही ज़्यादा खूबसूरत लगती है.

करीना कपूर

source

आपने  करीना कपूर खान की फिल्म चमेली का गाना भागे रे मन देखा होगा जिसे देखकर निश्चित रूप से आपका दिल पिघल गया होगा. वह लाल साड़ी में बहुत ही ज़्यादा खूबसूरत लग रही थी.

काजोल

source

काजोल ने २ फिल्मो में बारिश का सीन किया है. दोनों में ही वह शाहरुख़ खान के साथ थी. एक तोह कुछ कुछ होता है और दूसरा कभी ख़ुशी कभी गम का गाना सूरज हुआ मद्धम.

रानी मुखर्जी

source

फिल्म ‘हम तुम’ का टाइटल सॉन्ग में रानी मुखर्जी ने लाल साड़ी पहन थी. यह गीत बहुत रोमांटिक है और काफी हिट हुआ था

रवीना टंडन

source

ऐसा कैसे हो सकता है की हम बारिश का नाम ले और रवीना टंडन को भूल जाए. फिल्म ‘मोहरा का बारिश का गाना ‘टिप टिप बरसा पानी’ बारिश गीतों की इस सूची में रवीना टंडन को सबसे ज्यादा माना जाता है। वह पीले साड़ी में बहुत खूबसूरत दिखती है.

श्रीदेवी

source

फिल्म ‘चांदनी’ का बारिश का गाना ‘लगी आज सावन’ में श्रीदेवी वेटेरन विनोद खन्ना के साथ दिखी थी. इसमें वह भी पीली साड़ी में दिखी जो की उनपर बहुत ही अच्छी लग रही थी.

कटरीना  कैफ

source

दे दाना दान के गाने गले लग जा के साथ ही कटरीना उस समय की रेन क्वीन बन गयी थी. कटरीना की चेमिस्रय अक्षय के साथ हमेशा से ही काफी अच्छी रही है पर इस गाने में तोह दोनों ने मानो आग ही लगा दी थी.

Comments

comments