ऐसे दिखने लगे है बॉलीवुड के ये सितारे, कुछ को तो आप पहचान ही नहीं पाएंगे

वक़्त के साथ अक्सर चीज़े बदलती रहती है! समय भी हमेशा एक सा नहीं रहता ! हमने कई बार ये बाते सुनी है लेकिन कुछ पुराने एक्टर्स कि तस्वीरें देखकर ये बातें फिर से याद आ गयी ! पहली बार में देखने पर तो विश्वास ही नहीं होता कि ये वही एक्टर्स है ! समय के साथ इन एक्टर्स के चेहरों में काफी बदलाव आ गया है! यकींन मानिये की अब अगर इन स्टार्स की पुरानी तस्वीर लोगो को दिखाई जाये तो वे इन्हे पहचान ही नहीं पाएंगे!

हम जिन एक्टर्स कि बाद कर रहे है उन्होंने नब्बे के दशक में अपने करियर की शुरुवात की थी ! ऐसा बिलकुल नहीं है कि बाद में इन सितारों ने इस इंडस्ट्री को छोड़ दिया ! कई तो अभी भी इस इंडस्ट्री में है और कुछ किसी और माध्यम से फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए है! लेकिन वक़्त के साथ इन एक्टर्स के रंग-रूप में काफी बदलाव आ गया है!

आज हम आपको ऐसे ही एक्टर्स के बारे में बताने जा रहे है जिनका नाम उस समय में लोगो कि जुबान पर हुआ करता था ! इस लिस्ट कि शुरुवात होती है आशिकी के एक्टर राहुल रॉय से ! चलिए आगे देखते है इस लिस्ट में और कौन कौन से नाम शामिल है…..

1) राहुल रॉय

Source

राहुल रॉय ने अपने फ़िल्मी करियर कि शुरुवात 1990 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म आशिकी से की थी! इस फिल्म के बाद से राहुल लोगो में एकदम छा गए थे !  उन्होंने 20 से ज्यादा हिंदी फिल्मो में काम किया है! उनकी फिल्म “जूनून” के लिए उन्हें फिल्म फेयर अवार्ड में नॉमिनेट भी किया गया था! राहुल 2006 में ए रियलिटी शो बिग बॉस में भी दिखे थे!

2) चंद्रचूड़ सिंह

Source

फिल्म ‘तेरे मेरे सपने’ से चंद्रचूड़ सिंह ने अपने फिल्म कि शुरुवात की थी, यह साल 1996 में रिलीज़ हुई थी! उन्हें अपनी फिल्म “माचिस” के लिए बेस्ट मेल डेब्यू का फिल्म फेयर अवार्ड भी मिला! प्राप्त जानकारी के अनुसार वह फिल्म इंडस्ट्री से पहले दून स्कूल में म्यूजिक टीचर थे !

3) डीनो मोरिया

Source

एक्टर डीनो मोरिया अब प्रोडूसर बन चुके है ! उन्होंने फिल्म “प्यार में कभी-कभी” से अपने एक्टिंग करियर कि शुरुवात की थी! 2010 में आये एक रियलिटी शो “खतरों के खिलाडी” में डीनो मोरिया प्रतिभागी रहे थे !

4) बॉबी देओल

Source

पहली ही फिल्म के लिए बेस्ट मेल डेब्यू का फिल्म फेयर अवार्ड लेने वाले बॉबी देओल ने अपने करियर की शुरुवात1995 में आई फिल्म बरसात से कि थी! इससे पहले वह 1977 में आई फिल्म धर्मवीर में चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में दिखे थे! फिल्म जगत में बॉबी को ज्यादा सफलता नहीं मिल पायी!

5) पुनीत इस्सर

Source

1988 से 90 के बीच आये टीवी सीरियल महाभारत में पुनीत इस्सर ने दुर्योधन का रोल प्ले किया था! इस रोल से उन्हें काफी पहचान मिली थी! उन्होंने फिल्म जगत में 1983 में आयी फिल्म कुली से शुरुवात कि थी ! आज पुनीत इस्सर एक एक्टर-डायरेक्टर के साथ साथ प्रोड्यूसर भी हैं! पिछली बार उन्हें बिग बॉस के सीजन 8 में देखा गया था!

6) हिमांशु मलिक

Source

हिमांशु मलिक ने कुछ फिल्मो में एक्टिंग करने के बाद डायरेक्शन और प्रोडक्शन लाइन की तरफ रुख कर लिया ! उनका अपना एक प्रोडक्शन हॉउस भी है जो म्यूजिक वीडियो के साथ अद्वेर्तिसेमेन्ट कंटेंट भी बनाना है!

7) जाएद खान

Source

जायेद खान ने 2003 में आयी फिल्म “चुरा लिया है तुमने” से इस इंडस्ट्री में कदम रखा था ! जिसके बाद उन्हें “मैं हूँ ना” में लकी के रोल में देखा गया ! यह फिल्म उनके करियर की बड़ी हिट फिल्म थी! साल 2005 में फिल्म फेयर अवार्ड में बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर के लिए नॉमिनेट लिया गया था!

8) विवेक मुशरान

Source

ब्लॉकबस्टर फिल्म “सौदागर” से विवेक मुशरान ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुवात की थी ! यह फिल्म 1991 में रिलीज़ हुई थी ! हलाकि विवेक ने कुछ ज्यादा फिल्मे नहीं की लेकिन वे बीच में टीवी पर नज़र आये थे! लहाल फ़िलहाल में उन्हें फिल्म “बेगम जान” में मास्टरजी के रोल में देखा गया !

9) हरमन बावेजा

Source

हरमन ने फिल्म लव स्टोरी 2050  से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था! इस फिल्म में उनके अपोजिट प्रियंका चोपड़ा थी ! हरमन ने गिनती की ही कुछ फिल्मे की ! हरमन ज्यादातर प्रियंका चोपड़ा से उनकी नज़दीकियों की वजह से सुर्खियों में रहे ! अब वह ऐसे दिखते है ! पहचान नहीं पाए न आप ?

Comments

comments