बीजेपी नेता की बेटी दे रही है बड़ी बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर, इंस्टाग्राम पर है 14 लाख फॉलोवर्स !

वैसे तो सोशल मीडिया पर कई एक्ट्रेस है जो किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती है ! चाहे अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से या फिर फैन फॉलोइंग की वजह से ! लेकिन हम जिनके बारे में आज आपको बताने जा रहे है वो इन सब से बिलकुल अलग है !

Source

हम बात कर रहे है बीजेपी नेता की बेटी सपना व्यास की ! जो की इन दिनों अपनी तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर काफी छाई हुई है !

सपना गुजरात के बीजेपी नेता और राज्य के एक्स मिनिस्टर जयनारायण व्यास की बेटी है ! वह अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है ! आपको बता दे की एक समय था जब सपना बहुत मोती हुआ करती थी ! 18 साल की उम्र में ही उनका वजन 86 किलो हो गया था ! लेकिन अगर दिल में अगर में कुछ करने की लगन हो तो इंसान को अपनी मंज़िल मिल ही जाती है ! इसी जज़्बे के साथ सपना ने ऐसा कुछ कर दिखाया ! एक साल के अंदर अपना 30 किलो वजन कम करके सपना ने सबको चौका दिया !

Source

अपना वजन कम करने के बाद सपना बहोत ही खूबसूरत लग रही है ! अब वह अपना एक जिम चला रही है ! साथ ही साथ वह लोगो को हेल्थ के बारे में जागरूक भी करती है ! किसी भी मोटे इंसान का अपना वजन कम करना अपने आप में एक अचीवमेंट से कम नहीं होता है !

सपना ने अपना खुद अपना वजन कम करके खुद को लोगो के लिए एक प्रेरणा के रूप में स्थापित किया है ! आप उनकी मेहनत और लगन का अंदाज़ा उनकी इंस्टाग्राम पे शेयर तस्वीरो से बखूबी लगा सकते है !

More Pics: 

Cute Looks.

Selfie.

Sapna Vyas doing excercise.

आपकी जानकारी के लिए बता दे सपना के इंस्टाग्राम पर 10 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स है ! वह  रेगुलर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है और हेल्थ से जुडी टिप्स भी लोगो को देती है !

Comments

comments