आइए आपको मिलवाते है भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर्स की रियल लाइफ पत्नियों से

भोल्लीवूड में ऐसे-ऐसे एक्टर्स है जिनमे टैलेंट स्किल्स की कोई कमी नहीं है। ये एक्टर्स इतने फेमस है कि इन्हे सिर्फ भोल्लीवूड यानी भोजपुरी इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि इसके अलावा भी लोग जानते है। एक्टर्स को तो सभी जानते ही है लेकिन उनकी रियल लाइफ पत्नियों को कोई नहीं जानता है। तो चलिए हम ऐसे ही कुछ भोजपुरी इंडस्ट्री के एक्टर्स की पत्नियों से मिलवाते है-

1. पवन सिंह-

जो की भोजपुरी इंडस्ट्री में एक्टिंग के साथ-साथ गायकी का भी हुनर रखते हैं। कुछ गाने इनके इतने हिट हुए के सबने ये गाने बड़े मजे से सुने सब गानो में इनके धड़कन और सॉरी-सॉरी उनके कुछ मशहूर गाने है। पवन की पत्नी का नाम नीलम था। लेकिन कुछ कारणों की वजह से उन्होंने 9 जनवरी की रात आत्महत्या कर ली।

Source

2. दिनेश लाल यादव-

बड़े ही उम्दा अभिनेता-गायक और एंकर है। दिनेश को निरहुआ के नाम से भी जानते है, हालांकि सोशल मीडिया पर उनकी पत्नी का नाम पाखी हेगड़े ज्यादा चर्चित है। खबरों के मुताबिक दिनेश की शादी सन 2000 में हो गई थी।

Source

3. मनोज तिवारी-

भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर एक्टर-गायक है। लेकिन इन्हे लोग बतौर गायक के रूप में जानते है। वर्तमान में मनोज तिवारी दिल्ली में भाजपा के सांसद है। उनकी पत्नी रानी सन 2012 में उनसे अलग हो गईं।

Source

4. खेसारी लाल यादव-

भोजपुरी इंडस्ट्री में एक्टिंग के साथ-साथ गायिका का भी हुनर रखते है। उनकी पत्नी भी एक एक्ट्रेस है और उनका नाम काजल राघवानी है अब उनको २ बच्चे है एक बेटा और एक बेटी।

Source

5. रवि किशन

भोजपुरी और हिंदी फिल्मो में नाम कमा चुके दिग्गज अभिनेता रवि किशन भौपुरी इंडस्ट्री हो या फिर बॉलीवुड रवि किशन का नाम दोनों में काफी पॉपुलर है। इनका नाम कई बार सुर्खियों में रहा काई साड़ी एक्ट्रेसेस से नाम जोड़ा गया लेकिन उनकी शादी हुई प्रीती से उनके चार बच्चे भी हैं।

Source

अगर आपको हमारा यह पोस्ट पसंद आया तो अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करे!

Comments

comments