भारती सिंह और हर्ष लिम्बचिया की प्री-वेडिंग फोटोशूट की तसवीरें है बहुत ज़्यादा रोमांटिक

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके मंगेतर हर्ष लिम्बाइशिया जल्द ही शादी कर रहे हैं और ऐसा लगता है कि उनकी शादी की तैयारी शुरू हो गई है. शादी के समय पे तो फोटोज खींचती हे है. पर कुछ सालो से एक नया ट्रेंड शुरू हुआ हे प्री वेडिंग फोटोशूट का जिसमे होने वाला दुल्हन और दुल्हन शादी से पहले एक फोटोशूट करते है.

भारती और हर्ष ने भी हाल हे में पूर्व-शादी फोटोशूट कराया. फोटोग्राफर लव इस्त्राणी ने उनकी कई तरह के मजेदार और रोमांटिक पोसेस में तसवीरें क्लिक की. भारती इस फोटोशूट में बहुत हे खूबसूरत लग रही थी. हाल हे में भारती ने 10 किलो वज़न भी कम किया जो की इस फोटोशूट में साफ़ नज़र आ रहा था.

source

तस्वीरों में, दोनों ने काले और सफेद रंग के कपडे पहने थे. फोटोशूट के बारे में बात करते हुए, भारती ने इंडियन एक्सप्रेस से कहा कि इस महीने के लिए औपचारिक पूर्व-शादी की फोटोशूट की योजना बनाई गई है। भारती ने कहा, “कल हमने जो शूटिंग की थी वह पूर्व-शादी की शूटिंग नहीं थी। यह सिर्फ एक शूट था जिसे हमने करवाया था। पूर्व-शादी की शूटिंग तोह अभी बाकी है मेरे दोस्त.”

source

ये देखिये उनकी कुछ और तसवीरें

source

source

ग्लैमरस भारती

source

ऐसा लगता है मानो ये दोनों एक दुसरे के लिए ही बने हो

source

source

दोनों एक दुसरे को पिछले 8 साल से डेट कर रहे है. इतना लम्बा समय से एक दुसरे को जान्ने के बाद अब उन्होंने शादी के बंधन में बांधने का फैसला लिया है.

source

भारती ने कुछ समय पहले अपनी शादी की योजना का खुलासा किया था और कहा कि यह एक शानदार सी शादी होगी. उन्होंने एक वेबसाइट से बात करते हुए कहा था, “हर सामान्य लड़की की तरह, में भी एक काफी ग्रैंड सी शादी चाहती हूँ जिसमे मेहेन्दी और हल्दी जैसे सभी रस्में हो. हम इस साल शादी के बंधन में बंध जाएंगे.”

source

“हमने 3 दिसंबर, 6 दिसंबर, और 30 नवंबर की तारीखों को चुना है, चलो देखते हैं कि किसको अंतिम रूप दिया जाता है? मैं अपने सभी चचेरे भाई और दोस्तों को शादी में शामिल करना चाहता हूं इसलिए हम दोनों हमारे परिवारों के हिसाब से एक उपयुक्त तारीख चुनेंगे जिससे सभी लोग शादी में आ पाएं”

Comments

comments