“भाभी जी घर पर है” की अंगूरी भाभी ने बिग बॉस के घर में रहने के लिए रखी ये अटपटी सी शर्त

भाभी जी घर पर है से प्रसिद्ध हुई शिल्पा शिंदे हमेशा से ही विविदो में रही है लोकप्रिय शो भाभी जी घर पर है, से उनके अनौपचारिक बाहर निकलने के कारण उन्हों बहुत से नकारात्मक पब्लिसिटी मिली. भाभी जी घर पर है जैसे लोकप्रिय शो में काम करने के बाद अब वह सबसे विवादास्पद रिएलिटी शो बिग बॉस 11 में दिखाई देंगी.

source

शिल्पा शिंदे का बिग बॉस घर में हिस्सा होने की बात बहुत दिन से हो रही थी. जब भी उनसे इस बात का पूछा जाता तोह वह हमेशा इंकार ही कर देती थी. पर अब तो खुद कलर्स चैनल ने शो के प्रमोशन में उनका चेहरा दिखा दिया है. एक दो दिन से कलर्स चैनल पे एक वीडियो चल रहा है जिसमे शिल्पा को सलमान के साथ देखा जा सकता है.

source

बिग बॉस के घर में लॉक होने से पहले, शिल्पा ने इंडियन एक्सप्रेस के साथ एक ख़ास इंटरव्यू में बात करते हुए कहा, “मुझे लगता है कि मैं विवादों के लिए पैदा हुई हूँ ईमानदारी से,में यह बात कहना चाहती हूँ की जब भी में किसी चीज़ से भागना चाहती हूँ आखिर में मैं उसी में जाकर फस्ती हूँ.”

source

उन्होंने आगे कहा, “इन सभी वर्षों में, मैं रियलिटी शो से दूर रहने की कोशिश कर रही थी और यहां मैं बिग बॉस में हूं। न सिर्फ मैं, बल्कि मेरे परिवार को भी डर लगता था, क्योंकि यह प्रारूप आपको बदसूरत स्थितियों में ले जाता है, लेकिन मुझे लगता है कि मैं इस मौके का सबसे ज्यादा फायदा उठाउंगी और एक अच्छा समय अंदर बिता के बाहर आऊँगी.”

source

उन्होंने बताया की वह किस तरीके की कंटेस्टेंट होंगी शो पर. शिल्पा शिंदे उर्फ़ अंगूरी भाभी ने कहा की उन्हें घर के काम करने में कोई दिक्कत नहीं है; इसलिए वह ख़ुशी से बिग बॉस के घर पर भी कर लेंगी रोज़ के काम जैसे खाना पकाना आदि. शिल्पा ने कहा बस उनको एक चीज़ में ही दिक्कत है और वह है किसी के साथ बिस्तर शेयर करने में.

source

शिल्पा ने कहा.” मैं हर चीज़ में एडजस्ट कर लू; लेकिन  मैं किसी के साथ अपना “बिस्तर” नहीं शेयर कर सकतीं.” और यह बात उन्होंने शो के मेकर्स से भी कही है. अब देखने वाली बात यह है की क्या शो के मेकर्स शिल्पा के इस बात को मानेंगे.

Comments

comments