भाभी जी घर पर है के मशहूर किरदारों की एक दिन की सैलरी है इतनी की चौंक जाओगे आप

भाभी जी घर पर है आजकल सबसे लोकप्रिय कॉमेडी टीवी शो बन गया है. यह शो कानपुर शहर में रहने वाले लगभग दो पड़ोसी परिवार के ऊपर हैं। कानपुर में रहने वाले दो जोड़े हमेशा स्क्रीन पर हंसते हुए दिखते है. इस शो में विभूति नारायण मिश्रा और अनीता मिश्रा और दूसरे जोड़ी हैं मनमोहन तिवारी और अंगूरी तिवारी है. दोनों पुरुष अपनी पडोसी को पसन् करते है और उनको प्रभावित करने की कोशिश करते हैं

ये कहानी उन दो पुरुषो के चारों ओर चलती है जो हमेशा एक-दूसरे को बदनाम करने की दौड़ में होती हैं धारावाहिक में ऐसे कई अन्य पात्र हैं जो अपने पड़ोसी हैं और अलग-अलग पात्रों को निभाते है और समान रूप से मनोरंजन करते हैं। लेकिन क्या आपको पता है भाभी जी घर पाई है की कास्ट एक दिन का कितना चार्ज करती है आइये बताते है हम आपको.

सौम्या टंडन

source

सौम्या धारावाहिक भाभी जी घर पार में विभूति नारायण मिश्रा की पत्नी अनिता भाभी के किरदार निभाती हैं।। वह स्मार्ट व्यवसायी हैं जो कानपुर के सभी महिलाओं के लिए ग्रूमिंग क्लास्से चलती है. सौम्या एक 55,000 से 60,000 प्रति दिन चार्ज करती है.

आसिफ शेख

source

धारावाहिक भाभी जी घर पर है में आसिफ विभूति नारायण मिश्रा के चरित्र का किरदार निभाते है। वह धारावाहिक में असफल बीमा एजेंट हैं. प्रति दिन शूटिंग के वह 70,000 चार्ज करते है.

शुभांगी अत्रे

source

शुभांगी धारावाहिक भाभी जी घर पर है में मनोहर तिवारी की पत्नी अंगूरी भाभी का किरदार निभाती है. अंगूरी अपने पति को बहुत प्यार करता है और वह सरल और शांत गृहिणी है. अंगूरी प्रति दिन शूटिंग का 40,000 चार्ज करती है.

रोहितश गौद

source

रोहिताश धारावाहिक भाभी जी घर पर है में मनमोहन तिवारी का किरदार निभा रहा है। वह इनरवेअर का सफल व्यवसाय चलते है है लेकिन वह अपने व्यवसाय को परिधान व्यवसाय के रूप में विज्ञापित करते है क्योंकि यह अधिक मनोरम लगता है। वह हर दिन शूटिंग का 50,000 से 60,000 प्रति दिन कमाते है.

सानंद वर्मा

source

सानंद वर्मा शो में सक्सेना जी का किरदार निभाते है जी की शो में खुद को पागल बताते हैं और अलग तरह के कामों को अंजाम देते रहते हैं. सक्सेना जी के डायलॉग भी लोगों को बेहद पसंद आते हैं, इसके लिए सानंद वर्मा 15 हजार रुपए प्रति दिन लेते हैं.

योगेश त्रिपाठी

source

 

वह भ्रष्ट निरीक्षक हप्पू सिंह की भूमिका निभाते हैं, जो धारावाहिक भाभी जी घर पर में हमेशा रिश्वत मांगता रहता है है। अपने वास्तविक जीवन में, लोग आम तौर पर उन्हें हप्पू सिंह के रूप में नहीं पहचानते हैं क्योंकि धारावाहिक में उनका लुक उनके असल ज़िन्दगी से एकदम अलग है । उन्हें प्रति दिन लगभग 35,000 रुपये मिलते हैं।

वैभव माथुर

source

वैभव माथुर को धारावाहिक भाभी जी घर पर है में टीका राम के रूप में उनकी भूमिका के बाद प्रसिद्धि मिली। वह करीब प्रतिदन 25,000 रुपये कमाते है. उन्होंने कुछ फिल्में जैसे कि कपिल शर्मा की “किस को प्यार करूँ “फिर हेरा फेरी” जैसी कुछ फिल्मों में भी भूमिका निभाई है.

Comments

comments