सोनू की पत्नी हैं बहुत सुन्दर, उनकी यह फोटो आपको कर देंगी आपको हैरान

सोनू निगम बॉलीवुड के मशहूर गायको में शुमार है. उन्होंने कई बॉलीवुड गानों में अपनी आवाज़ दी है. हिंदी गानों के अलावा उन्होंने बंगाली , गुजराती , तमिल , तेलुगु , मराठी , तुलु , असामीज , ओड़िआ , नेपाली , मैथिलि आदि कई और भाषाओ में भी गाने गाए है ! वह सर्वोच्च वेतन वाले भारतीय गायकों में से एक रहे हैं.

जन्म और परिवार

Source

सोनू का जन्म 30 जुलाई 1973 को फरीदाबाद के एक शहर में हुआ. उनके पिता का नाम अगम कुमार निगम और माँ का नान शोभा है. उनके पिता भी एक गायक थे. सोनू ने अपने करियर की शुरुवात 4 साल की उम्र में ही कर दी थी. उन्होने 4  साल की छोटी उम्र में ही अपने पिता के साथ पहली बार स्टेज पर गाना गाया था. उसके बाद से वह अपने पिता के साथ शादियों, पार्टियों आदि में गाने लगे.

बॉलीवुड में कदम

Source

सोनू ने बॉलीवुड में अपनी शुरुवात 18 साल की उम्र के की थी. उन्होंने अपनी हिंदुस्तान क्लासिकल की तालीम उस्ताद ग़ुलाम मुस्तफा खान से ली. उन्होंने बॉलीवुड मूवी आजा मेरी जान (1992) से अपने बॉलीवुड करियर का सफर शुरू किया. इस फिल्म में उनके गाने के बोल थे “ओ आसमान वाले ” इस फिल्म का टाइटल ट्रैक को भी सोनू ने ही आवाज़ दी. 1992 में ही सोनू ने अपनी पहली एल्बम रिलीज़ की जिसका नाम था – “रफ़ी की यादें”. इसके बाद उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मो में गाने गाए जिनमे से कुछ है – मुक़ाबला  (1993), मेहरबान  (1993), शबनम  (1993), आग  (1994), खुद्दार  (1994), हलचल  (1994), स्टन्टमैन  (1994), रमजान  (1995), गद्दार  (1995) इत्यादि.

सुन्दर पत्नी और प्यारा बेटा

Source

बॉलीवुड में एक सफल गायक बनने के बाद सोनू ने 15 फरवरी 2002  को मधुरिमा से लव मैरिज की. उनकी पत्नी बंगाली परिवार से है ! सोनू निगम की पर्सनल लाइफ के बारे में बहुत कम लोग ही जानते है. उन्होंने कभी अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में पब्लिक्ली ज्यादा नहीं बताया ! जिस वजह से लोगो को उनकी पत्नी के बारे में ज्यादा नहीं पता है. सोनू निगम की पत्नी ने 2007  में एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया. उनके बेटे का नाम नेवान है.

आगे देखिये मधुरिमा की कई और तस्वीरें…

 

Source

 

Source

 

Source

 

Source

 

Source

मधुरिमा स्पॉटलाइट से एकदम दूर ही रहती है. उनकी शादी को अब १५ साल हो गए है. वह अपनी ज़िन्दगी से बेहद खुश और सुखी है.

Comments

comments