कपिल शर्मा पर आयी ये बड़ी मुसीबत, सोनी चैनल से मिल गया नोटिस

एक समय पर लोगो के दिल पे राज़ करने वाला द कपिल शमा शो के सामने हर रोज़ एक नयी मुसीबते आकर खड़ी हो जाती है. सुनील का शो छोड़ने के बाद से हे कपिल के शो की TRP काफी गिर गयी जिस कारन कपिल काफी परेशान रहने लगे है. वह काफी कोशिश करते हे की उनकी चिंता उनके चेहरे पर न दिखे पर फैंस से क्या छिप सकता है.

source

इतनी टेंशन लेने के कारण कपिल की तबियत भी काफी ख़राब चल रही है. हाल ही में अजय देवगन बादशाहो के प्रमोशन के लिए आये थे. काफी इंतज़ार करने के बाद उनको बिना शूट के ही घर लौटना पड़ा. अजय काफी गुस्से में लौटते. उनके साथ साथ चैनल वाले भी कपिल से काफी नाराज़ है.

source

सोनी चैनल और शो के मेकर्स कपिल से काफी नाराज़ है. उन्हें कपिल का ये गैरजिमीदारा बेहेवियर बिलकुल पसंद नहीं आ रहा है. जिस कारण उन्होंने कपिल को एक नोटिस भेजा है.

source

सूत्रों के अनुसार नोटिस देने से पहले सोनी चैनल और द कपिल शर्मा शो के मेकर्स ने एक मीटिंग की थी जिसमे उन्होंने कपिल के बारे में बात की. सुनील ग्रोवर के शो छोड़ने के बाद से ही कपिल का शो नहीं चल पा रहा है. शो की TRP गिरने से पहले ही चैनल काफी परेशान था.

source

अब कपिल की तबियत ख़राब रहने लगी है जिस कारण कई बार शूटिंग कैंसिल करनी पड़ी. अजय देवगन से पहले भी कई सितारे बिना शूटिंग किये लौट कर जा चुके है.

बार बार ऐसे लॉस टाइम पे शूटिंग कैंसिल होने से शो की इमेज में भी काफी असर पढ़ रहा है. कुछ सेलिब्रिटीज अब कपिल के शो में आने से भी कतरा रहे है.

source

सलमान खान जो की अपनी हर फिल्म का प्रोमशन करने के लिए कपिल के शो में आते थे इस बार उन्होंने भी कपिल के जगह पर सुनील को चुना और सुनील के शो पर अपनी फिल्म tubelight का प्रमोशन किया. अब सोनी चैनल की तरफ से भी कपिल को नोटिस जा चुका है. अगर कुछ दिन ऐसा ही रहा तो शो के लिए काफी बुरी खबर आ सकती है.

Comments

comments