सालो बाद अमिताभ ने खोला रेखा से जुड़ा अपने दिल का ये एहम राज़, सुनकर टूट जाएगा रेखा का दिल

अमिताभ बच्चन और रेखा बॉलीवुड की सबसे रहस्मयी जोड़ी रहे है. बॉलीवुड में काफी एक्टर्स होते है जिन्हे साथ में काम करते करते प्यार हो जाता है. कुछ एक्टर्स तो अपने रिलेशन को लेकर पब्लिक में बात कर लेते है. पर कुछ ऐसे होते है जो अपनी पर्सनल लाइफ को पब्लिक के सामने नहीं लाना चाहते.

source

पर मीडिया और फंस कहा सेलिब्रिटीज की किसी बात को छुपा रहने दे सकते है. एक न एक दिन सारे राज़ खुल हे जाते है. ऐसा हे हुआ है अमिताभ बच्चन और रेखा के साथ. सालो पहले से उनके अफेयर की सुर्खिया फैली रही थी.

कहा जाता था की रेखा और अमिताभ ने चुप चाप अकेले में शादी तक कर ली थी.इसी कारण से रेखा जब भी किसी पार्टी व अवार्ड फंक्शन में दिखती थी उनके मांग में सिन्दूर दिखता था. यही कहा जाता था की वह अमिताभ के नाम का सिन्दूर लगाती है.

source

एक दो बार रेखा ने भी अमिताभ के लिए अपनी भावनाओ का सबसे सामने जिक्र किया पर अमिताभ हमेशा से हे चुप रहे. उन्होंने इस बात पर कभी भी कोई स्टेटमेंट नहीं दी.

source

हाल ही में अमिताभ ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है. उन्होंने एक इंटरव्यू में ऐसी बात कही है जिसे सुनकर रेखा का दिल टूट जाएगा. एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया है की वो फिल्म अभिनेत्री रेखा पर नहीं बल्कि किसी और पर फ़िदा थे.

source

अमिताभ ने बताया की वह उस समय रेखा पर नहीं बल्कि जयपुर की महारानी गायत्री देवी पे फ़िदा थे .अपने दिल के कई राज़ खोलते हुए अमिताभ ने कहा की जयपुर में फिल्मों की शूटिंग के दौरान कई बार जयपुर की पूर्व महारानी से उनकी मुलाकात हुई.

जब भी उनसे रेखा से जुड़ा कुछ भी पूछा जाता तो वह कुछ भी जवाब नहीं देते थे. लेकिन अमिताभ ने अब ये खुलासा करके रेखा और अपने गॉसिप पर पूर्ण विराम लगाने की कोशिश की है.

Comments

comments