छोटी सी उम्र में अंबानी की बेटी कमाती है 4710 करोड़, माँ ने करवा दिया था बेक्रअप

भारत के सबसे आमिर आदमी मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी इस वक्त सिर्फ 25 वर्ष की हैं लेकिन इतनी कम उम्र में भी वो देश की सबसे आमिर बिजनेस वीमेन है. लेकिन ख़बरों के अनुसार ईशा जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री ले रही हैं वे फिल्म में एक्टिंग नहीं बल्कि फिल्म को प्रोड्यूस करती हुई नजर आएंगी.

source

पिछले दिनों रिलायंस और जियो की बोर्ड मीटिंग में अपनी दमदार उपस्थिति दर्शाने वालीं बेटी ईशा अंबानी बॉलीवुड में अपनी एंट्री लेने वाली है. खबरों के मुताबिक वो फिल्म ‘बैटल ऑफ सारागढ़ी’ को करण जौहर के साथ प्रोड्यूस करेंगी इस फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में हैं।

source

कुछ दिनों पहले करण जौहर के घर पर अक्षय कुमार और ईशा अंबानी की मीटिंग हुई थी। ईशा को यह प्रोजेक्ट अच्छा लगा है , अक्षय, करण और रेशमा शेट्टी की फाइनल मीटिंग 29 अगस्त को अक्षय के घर पर हुई थी.

source

ईशा अंबानी देश की सबसे अमीर और सक्सेसफुल बिजनेस वुमैन है , ईशा ने ‘फेमिना मैगजीन’ के कवर पेज के लिए फोटोशूट भी करवा चुकी हैं और फेमिना के लिए ये अब तक का सबसे महंगा फोटोशूट था. बल्कि साल 2015 में ईशा अंबानी का नाम फोर्ब्स की सबसे छोटी अरबपति बिजनेस वुमैन की लिस्ट में दूसरे नंबर पर शामिल किया गया था.

source

ईशा मुकेश अंबानी की हर साल की कमाई करीब 4710 करोड़ रुपए है, साल 2015 में ही उनका नाम एशिया की 12 सबसे पॉवरफुल बिजनेस विमेन की लिस्ट में शामिल किया गया था , इन सब के बाद भी उनकी पर्सनल लाइफ काफी छिपी हुई है.

source

लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनके अफेयर की ये बात सामने आई है कि ‘धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल’ में पढ़ने के दौरान उनकी मुलाकात हर्षवर्धन गुप्‍ता से हुई थी। जो मुंबई के ही एक बिजनेसमैन का बेटा है। इस स्कूल को नीता अंबानी ही चलाती हैं.

source

source

नीता को जब यह बात पता चली थी तो उन्होंने स्कूल की अथॉरिटी को दोनों के क्लास अलग-अलग कर देने को कहा , और उसके साथ नीता ने ईशा को सख्त हिदायत भी दी थी कि वो हर्षवर्धन से दूर ही रहें , इसलिए ईशा और हर्षवर्धन की प्रेम कहानी आगे नहीं बढ़ पाई और बहुत जल्द ही दोनों का ब्रेकअप हो गया।

Comments

comments