जब अक्षय को पता चला की उनकी बहिन का बॉयफ्रेंड है उनसे 15 साल बड़ा तब ये था उनका रिएक्शन

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपनी बहन अलका हिरानंदानी से बहुत क्लोज है. हर रक्षा बंधन वह अपनी बहिन के साथ की फोटो और वीडियोस शेयर करते है. पर इस साल उन्होंने अपनी बहिन का एक वीडियो शेयर किया जिसमे अलका बता रही है की अक्षय की तरफ से उनके लिए सबसे बड़ा गिफ्ट क्या रहा है.

source

वीडियो बहुत ही अच्छे मैसेज के साथ समाप्त होता है “यह रक्षा बंधन, अपनी बहन की रक्षा न करें उसे सशक्त बनाना। ”

यह वीडियो अब हर जगह वायरल हो रहा है.इस वीडियो के द्वारा उनकी बहिन जो मैसेज दे रही है. वह लोगो के दिल को छू गया  है. अक्षय और अलका की बॉन्डिंग बहुत ही अच्छी है. पर एक समय ऐसा भी आया था जब अपनी बहिन से काफी नाराफ थे.

कुछ साल पहले उनकी बहिन अलका सुरेंद्र हिरानंदानी से शादी करना चाहती थी जो की उम्र में अलका से 15 वर्ष बड़ा है. जब यह बात अक्षय को पता चली तो वह उम्र के अंतर के कारण बहुत आश्चर्यचकित और दुखी थे.उस समय, अलका सिर्फ 40 थी जबकि सुरेंद्र 55 के.

source

अक्षय इस रिश्ते के लिए बिलकुल तैयार नहीं थे. उन्हें यह 15 साल का अंतर बहुत खल रहा था. पर पूरे परिवार वालो के मानाने के बाद आखिर में अक्षय दोनों के रिश्ते के लिए मान हे गए.

source

सुरेंद्र कंस्ट्रक्शन कंपनी हीरानंदानी ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। आपको बता दे की अलका के साथ उनकी पहली शादी नहीं है. अलका से पहले भी उनकी एक पत्नी थी जिससे उन्होंने तलाक ले लिया था.

source

उनकी पहली पत्नी से एक बेटी नेहा भी है जो की शादीशुदा है. कई सालो तक सुरेंद्र और अलका ने डेट किया और उसके बाद शादी के बंधन में बंध गए. दोनों ने 2012 में दोनों परिवारों की रजामंदी से शादी कर ली और आज भी दोनों एक साथ है और काफी खुश है!

Comments

comments