कमल हसन की बेटी अक्षरा हसन ने किया धर्म परिवर्तन, हो गया है उनको अब इस धर्म में विश्वास

मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस और तमिल के बिग्ग बॉस की होस्ट अक्षरा हसन ने अपना धर्म परिवर्तन कर लिया है. अक्षरा जो की पहले नास्तिक थी अब उन्हें Buddha धर्म में विश्वास होने लगा हे. उन्होंने खुद यह बात एक इंटरव्यू में कबूली. अभिनेत्री ने पहले ये तो बताया था की उन्हें बुद्धिज़्म में रूचि बढ़ रही हे . पर उन्होंने सबको ये बता के चौका दिया की उन्होंने अपना धर्म परिवर्तन कर लिया है

Akshara hasansource

इंटरव्यू के दौरान, अक्षरा ने यह खुलासा किया कि बुद्ध के सिद्धांतों में उन्हों एक दम से रूचि हो गयी. चेन्नई में हुए प्रेस कांफ्रेंस में उन्होंने अपने बारे में काफी बातें जैसे की कैसे उन्हें अपनी बड़ी बहिन श्रुति की तरह एक्टिंग में रूचि हे और उनको एक असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में क्या क्या मुश्किलों का सामना करना  पड़ा.

source

अपने आप को एक अच्छी फिल्म निर्माता साबित करने के बाद अक्षरा अपनी माँ पापा और बहिन के साथ एक फिल्म बनाना चाहती है. “चूंकि मेरे पिता, मां और बहन पूरी तरह से फिल्मों में हैं, मैं उन सभी के साथ एक फिल्म बनाना चाहूंगा लेकिन, जब मैं खुद को एक प्रतिभाशाली फिल्म निर्माता के रूप में साबित कर देता हूं, ” उन्होंने कहा.

source

कमल हसन का शुरू से हे पॉलिटिक्स में काफी इंटरेस्ट रहा है. मीडिया में हमेशा से उनका पॉलिटिक्स ज्वाइन करने के ऊपर खबरे रही है. अक्षरा से जब उनके पिता के पॉलिटिक्स ज्वाइन करने के उपर पूछा गया की क्या वह राजनीति में शामिल होने की योजना बना रहा है, तो उन्होंने कहा , “यह उनके ऊपर है, और मैं इसके बारे में कोई टिप्पणी नहीं करुँगी. ”

जब अक्षरा के धर्म परिवर्तन की बात कमल हसन तक पहुंची तो उन्होंने बेटी अक्षरा से ट्विटर पर पूछ ही लिया की क्या उन्होंने धर्म परिवर्तन कर लिया है .

अक्षरा तमिल फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिंग की शुरुआत अजीत कुमार के साथ करने जा रही है. अजीत तमिल फिल्म इंडस्ट्री में सबसे अच्छे अभिनेताओं में से एक माने जाते है. उनके साथ स्क्रीन शेयर करने पर भी बहुत खुश है अक्षरा.

source

अपने इस इंटरव्यू में उन्होंने बताया की वह अजीत के साथ करने में कितना खुश है. और दोनों एक्टर्स की बहुत अच्छीबॉन्डिंग भी हो गयी क्यूंकि दोनों को हे फोटोग्राफी का बहुत शौक है.

Comments

comments