तीनो खांस के फैंस के लिए बड़ा झटका, अजय देवगन ने कहा इसलिए नहीं करना चाहते कभी खांस के साथ काम

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अजय देवगन अपने शांत स्वभाव के लिए जाने जाते है. वह हमेशा से ही सुर्खियों से दूर रहे है. पर हाल ही में उन्होंने बहुत ही चौकाने वाली बात कही है. उन्होंने बॉलीवुड के तीनो खांस पर हमला करते हुए ऐसी बात कह दी है जिसे सुनकर खांस के फैंस को बहुत बुरा लग सकता है.

source

अजय देवगन ने हाल ही में एक इंटरव्यू  में काफी चौकाने वाली बातें कही है. इंटरव्यू में अजय से एक प्रेस रिपोर्टर ने पूछा की कुछ सालो से वह तीनो खांस के साथ एक भी फिल्म नहीं कर रहे. क्या इसके पीछे कोई खास वजह है. इस पर अजय ने कुछ ऐसा कहा जिससे सुनकर सब हिल गए.

source

उन्होंने कहा, “मैंने आमिर और सलमान के साथ काम किया. उस वक्त लोगों के बीच ईगो क्लैश नहीं होता था. लेकिन आज ये मुमकिन नहीं है.” इस का मतलब उनके मुताबिक समय और रुतबे के साथ तीनो खांस में ईगो आ गया है. आपको बता दे की अजय ने सलमान के साथ हम दिल दे चुके सनम और आमिर के साथ सुपरहिट फिल्म इश्क़ कर रखी है.

source 

खांस के साथ एक समय पर काम कर चुके अजय कुछ सालो से किसी भी खान के साथ स्क्रीन शेयर करते नहीं दिखे. उनके इस बयान से पूरा बॉलीवुड और खांस के फैंस को बहुत बड़ा झटका लगा है.

source

अजय देवगन ऐसे पहले एक्टर है जिन्होंने इस तरह से खुले में आकर तीनो खांस पर अटैक करने की हिम्मत की है. क्यूंकि अब तक जब भी किसी स्टार से पूछा जाता था की उन्होंने खांस के साथ कोई फिल्म क्यों नहीं करी तो हर कोई कभी अच्छी स्क्रिप्ट ना मिलने का या फिर समय की कमी होने का हवाला दे देते थे.

source

अजय के इस चौका देने वाले जवाब ने सितारों में ईगो होने की बात सबके सामने खोल दी हैं. अजय ने 25 साल पहले फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. और वह इस बात को अपने लिए सौभाग्य मानते है. उन्होंने कहा, “ये हमारा प्लस पॉइंट है. आज के वक्त में दर्शक उन्ही फिल्मों को देखने जाता है जो उसे समझ आएगी. इसलिए हर साल 100 फ़िल्में बनती है लेकिन चलती सिर्फ 30 हैं.

Comments

comments