अजय देवगन काजोल से शादी करने से पहले इस एक्ट्रेस से बेइन्तहा मोहब्बत करते थे

बॉलीवुड में बेस्ट कपल में से एक अजय और काजोल को कौन नहीं जानता है। इनकी जोड़ी को बॉलीवुड में सबसे सक्सेसफुल जोड़ियों में से माना जाता है। और अब काजोल और अजय देवगन की शादी को 17 साल हो चुके हैं।

काजोल ने अजय को उस वक्त अपना हमसफर चुना था जब अजय फिल्मों में स्ट्रगल कर रहे थे। ये तो सब जानते हैं कि दोनों को फिल्म के सेट पर प्यार हुआ और कुछ दिनों के बाद ही दोनों ने शादी का फैसला कर लिया।

Source

लेकिन दिलचस्प बात ये है कि अजय मन ही मन काजोल नहीं बल्कि किसी और बॉलीवुड हीरोइन को अपना बनाने की तमन्ना पाल चुके थे। लेकिन यह बॉलीवुड हीरोइन कोई छोटी हीरोइन नहीं थी बल्कि बॉलीवुड के बहुत बड़े खानदान की बड़ी बेटी थी हम बात कर रहे है करिश्मा कपूर की जिन्हें पहले अजय डेट कर रहे थे और ये चक्कर काफी लम्बे समय से चला।

Source

हम आपको यह भी बता दे सिर्फ अजय देवगन का ही नहीं बल्कि काजोल का भी अपने किसी बचपन के दोस्त के साथ अफेयर था। लेकिन वो दोनों आपस में लड़ते ही रहते थे ये लड़ाई दिन ब दिन बढ़ती ही चली जा रही थी कि कुछ समय बाद जाके उन दोनों में दूरियां आ गई और उन्होंने एक दूसरे से बोलना बंद कर दिया। इसके बाद काजोल अजय के थोड़ा करीब आने लगी और उनसे आकर सलाह लेने लगी।

Source

एक दिन जब काजोल अजय के रूम पर उनसे अपने प्यार के मामले में मदद मांगने आई तो अजय ने उनसे डिस्कस करना शुरू किया। तभी अजय को करिश्मा का फोन आ गया। इस दौरान करिश्मा ने फोन पर अजय के साथ किसी लड़की के होने का शक जताया।

इसके बाद करिश्मा को पता चला कि अजय और काजोल साथ में एक कमरे में हैं। धीरे-धीरे काजोल और कार्तिक के बीच मनमुटाव बढ़ता गया और उधर अजय और करिश्मा के रिश्ते में भी दरार पड़ने लगी।

Source

 इतना कुछ होने के बाद अजय काजोल में दोस्ती हुई फिर आगे जाके दोनों को प्यार हुआ और उन्होंने फिर शादी कर्ली और आज 17 साल हो गए है उनकी शादी के और अब तो दोनों के ही नन्हे और क्यूट बच्चे भी है।

Comments

comments