शाहरुख़ की फेल होती फिल्म के बारे में अजय देवगन ने कही चौकाने वाली बात

अजय देवगन और इमरान हाश्मी की फिल्म बादशाहो की फिल्म का ट्रेलर बहुत इन्तेज़ाफ़र के बाद रिलीज़ हो गया है ! यह ट्रेलर लोगो को काफी पसंद आ रहा है और इस पर लोगो की अच्छी प्रतिक्रियाएं मिली है! इस फिल्म में अजय और इमरान के साथ विद्युत् जामवाल, ईशा गुप्ता, इलियाना डीक्रूज और संजय मिश्रा भी एहम रोल में है !

Source

ट्रेलर में तीनो हीरो दमदार dialogue  डिलीवरी कर रहे है ! साथ साथ इसमें बेहतरीन एक्शन और खतरनाक स्टंट भी देखने को मिलेगा ! मुंबई में हुए एक इवेंट के दौरान ही इस बादशाहो के ट्रेलर को लांच किया गया ! इस इवेटं में अजय के साथ फिल्म कि बाकी टीम भी सम्मिलित थी!

ट्रेलर लांच के इस मौके पर अजय कि एक बात में सबका ध्यान आकर्षित कर लिया ! जैसा की आप जानते है पिछले शुक्रवार को फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ रिलीज़ हुई है ! दरअसल यह यह फिल्म दर्शको को कुछ ख़ास पसंद नहीं आ रही है!

लोगो के काफी नेगेटिव कमेंट इस मूवी के लिए आ रहे है! इस हाल में यह फिल्म शाहरुख़ के करियर कि फ्लॉप फिल्मो में शामिल हो सकती है! इससे पहले भी भाईजान कि फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ फ्लॉप साबित हो चुकी है! इस तरह बड़े सितारों की फिल्मो का फ्लॉप होना अच्छा संकेत नहीं है!

जब इस तरह फ्लॉप हो रही फिल्मो के बारे में अजय देवगन से पूछा गया तो इस पर अजय ने कहा कि ”मुझे लगता है कि फैंस ही होते हैं जो फिल्म को हिट कराते हैं. वे हमें कभी-कभी बताते हैं, ‘आपको ऐसा नहीं करना चाहिए या आप ऐसा क्यों करते हैं.’ हमें उन्हें सुनना चाहिए क्योंकि वे वास्तव में तुमसे प्यार करते हैं. वे वास्तव में जानते हैं कि वे आपसे क्या चाहते हैं, इसलिए उन्हें हमेशा सुनना चाहिए.”

source

पिछले साल दिवाली के मौके पर अजय देवगन कि फिल्म ‘शिवाय’ भी रिलीज हुई थी ! यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी ! अब अजय की नई फिल्म “बादशाहो” रिलीज़ होने वाली है, तो उनकी  बातो में दम लगता है! आपकी जानकारी के लिए बता दे  फिल्म बादशाहों 1 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है! दमदार ट्रेलर देखने के बाद उम्मीद करते है यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी!

Comments

comments