इन कारणों की वजह से लड़को को छोटे कद की लड़कियों ज्यादा पसंद होती है

वर्तमान में हर लड़के के पास गर्लफ्रेंड जरूर होती है और जिनकी नहीं होती वो गर्लफ्रेंड कि खोज में लगे हुए है। आज के समय में देखा गया है लड़के ज्यादा काम हाइट वाली लड़कियों कि तरफ ज्यादा आकर्षित होते है। अगर आप भी कोई गर्लफ्रेंड ढूंढ रहे है तो काम हाइट वाली लड़की ही ढूंढे।

Source

हम इस बात को कभी नकार नहीं सकते कि छोटी हाइट वाली लड़किया बहुत क्यूट और केयरिंग होती है। साथ ही वह बहुत ही मासूम लगती हैं। इसके साथ ही छोटे कद की लड़कियां काफी भावुक होती हैं। सिर्फ यही नहीं और भी कई सारी खुबिया है जिसे आपको पता होना चाहिए।

Source

इन सब बातो को जरूर ध्यान रखे गर्लफ्रेंड बनाने से पहले 

1.ख्याल रखने वाली होती हैं-

काम हाइट वाली लड़किया सिर्फ pyaari ही नहीं बल्कि लम्बी लड़कियों कि तुलना में ज्यादा ख्याल रखने वाली होती है। उन्हें अक्सर अपने से ज्यादा खुद के साथी कि होती है। आप यह जरूर जानते होंगे कि अगर कोई लड़की आपका ज्यादा ख्याल रखे तो आप हमेशा खुश रहेंगे।

Source

2.सहायता करोगे तो प्यार पाओगे-

अक्सर आपने देखा होगा काम हाइट कि लड़कियों को कई परेशानिया होती है जैसे किसी ऊँची जगह से कुछ उतरना हो या रखना हो। अगर आप उनको ऐसा कुछ सहायता करते हो तो वो आप पर जान छिड़कती।

Source

3.बड़े आसानी से सुन सकती है आपके दिल की आवाज-

छोटे हाइट की गर्लफ्रेंड है आपकी तो आप बड़े नसीब वाले है क्युकी काम हाइट की वजह से वो आपके गले लग कर आपके दिल की आवाज़ सुन सकेगी। यह बात कुछ लड़कों को बहुत ज्यादा अच्छी लगती है। वह चाहते हैं कि उनकी गर्लफ्रेंड हमेशा ही उन्हें गले लगाये रहे। साथ ही जब कोई छोटी हाइट की गर्लफ्रेंड गले लगे तब आप बड़े रोमांटिक तरीके से उसके कमर पर हाथ भी रख पाएंगे।

Source

4.छोटे हाइट की वजह से उम्र में दिखती है कम-

छोटे हाइट की गर्लफ्रेंड का होना बड़ा ही फायदेमंद है क्युकी उसकी वजह से वह अपनी असली उम्र की तुलना में कम लगती है। जबकि बड़े कद की लड़कियां समय से पहले ही बूढी दिखती हैं। कई बार तो छोटी हाइट की लड़किया अपनी क्यूट हरकतों की वजह से आपको प्यार करने पर मजबूर कर देती है।

Source

अगर ाको यह पोस्ट पसंद आया तो अपने दोस्तों के साथ शेयर करना न भूले, धन्यवाद!

Comments

comments