अबू धाबी के राजकुमार ने भगवान् राम के बारे में कुछ ऐसा कहा जिसे सुनकर ओवैसी जैसे लोगो की हो गई बोलती बंद

हमारे देश में कई नेता ऐसे है जो धर्म और जाती के नाम पर राजनीति करते है. एक धर्म के लोगो का समर्थन के लिए वह दुसरे धर्म का अपमान करने से भी पीछे नहीं हटते. हमारे देश में जहा एक तरफ आज भी लोग हिन्दू मुसलमान के नाम पर लड़ रहे है वही दूसरी जगह दुनिया के कुछ ऐसे मुस्लिम बाहुल्य देश है जहा हिन्दू धर्म का पूरा सम्मान होता है.

हमारा देश में ऐसे काफी लोग है जो की खुद एक हिन्दू होने के बावजूद जो जय श्री राम बोलने से कतराते है. इसमें ज़्यदातर हमारे देश के राजनेता है जो की मुस्लिम वोटर्स के पसंदीदा बनना चाहते है. आज सब कुछ उनके लिए राजनीति से शुरू और राजनीति पर ख़तम है. हिन्दू मुस्लिम के नाम पर दंगे तक करने से पीछे नहीं हटते कुछ राजनेता.

यह काफी दुःख की बात है की भारत में रहने वाले हिन्दू जय श्री राम बोलने में कतराते है . और दूसरी तरफ अबू धाबी के राजकुमार बिना किसी के कहे स्टेज पे जाकर बहुत जोश में बोला जय श्री राम

हाँ जी सही सुना आपने हाल ही में अबू धाबी के राजकुमार शेख सुल्तान ने स्टेज पर जाकर भारत माता की जय कहा. आइये पूरी कहानी बताए है हम आपको.

प्रसिद्ध हिंदू आध्यात्मिक गुरु मोरारी जी बापू हाल ही में अबू धाबी लोगों को राम कथा सुनाने के लिए गए थे. उन्होंने एक स्वागत भाषण देने के लिए राजकुमार शेख सुल्तान को आमंत्रित किया था और फिर उसके बाद जो अबू धाबी के राजकुमार ने कहा उससे सुनकर सभी उनके फैन बन गए.

उन्होंने जोर से जय श्री राम भी कहा, पहले तो लोगों को यकीन नहीं हुआ कि ये क्या हो रहा है. बाद में लोगों ने खूब तालियाँ बजाई. इसका एक विडियो खूब वायरल हो रहा है.

हर देश को UAE से सीखना चाहिए की कैसे हमें अपने धर्म को मानते हुए दुसरे के धर्म का भी सम्मान करना चाहिए. अगर ये वीडियो ओवैसी जैसे लोग देखेंगे तो वह नहीं मानेंगे की ये वीडियो असली है. क्यूंकि अगर उन्होंने यह मान लिया की यह वीडियो असली है तो इससे यह सिद्ध हो जाएगा की हिन्दू धर्म अब पूरे दुनिया में फ़ैल रहे है.

Image Source: YouTube

Comments

comments