शादी के 10 साल बाद अभिषेक ने ऐश्‍वर्या को लेकर किया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड की आलिशान जोड़ियों में से एक अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने 20 अप्रैल, 2007 को शादी की थी। 20 अप्रैल को दोनों की शादी के 10 साल पुरे हो गए । अपनी शादी और ऐश्वर्या को प्रपोज करने के पलों को याद करते हुए अभिषेक ने ट्विटर अकाउंट पर काफी कुछ लिखा है। अपने पुराने दिनों को याद करते हुए अभिषेक ने ऐश्वर्या के साथ अपने इस सफर को बेहद ही खुशनमा कहा है।

Abhishek

Image Source: PunjabKesri

ऐश्वर्या को अभिषेक ने प्रपोज कैसे किया – आज तक यह बात दुनिया से छुपी हुई थी, लोग अनुमान लगाकर ही यह बताते थे की अभिषेक ने ऐश्वर्या को ऐसे प्रपोज किया था या वैसे, पर अब अभिषेक बच्चन ने खुद अपने प्रपोज के बारें में बताया है। अभिषेक ने बताया की आज से 10 साल पहले न्यूयौर्क की कड़कड़ाती ठण्ड में बालकनी में खड़ी ऐश्वर्या से पूछा था की वो मुझसे शादी करेगी क्या? ऐश्वर्य का जबाव जब हाँ आया तो मुझे मेरी जिंदगी की वो ख़ुशी मिल गई जो में सालों से चाहता था।

डरते हे प्रपोज किया था मैंने – अभिषेक कहते हैं की ऐश्ववर्य को प्रपोज करना मेरे लिए बहुत मुश्किल था, जब मैं ऐश्वर्या को अपने दिल की बात बताने लगा तब मेरे दिल की धडकने बहुत ज्यादा बढ़ गई थी। ऐसा लग रहा था की यदि ऐश्वर्या ने ना कर दिया तो मेरी जिंदगी खत्म हो जायेगी। फिर भी मेने अपने आप को संभाला और ऐश्वर्या को कह ही दिया की मैं उनसे मोहब्बत करता हूँ।

पढ़िए उनका ट्वीट ;

abhi-tweet

क्या आपको मालूम है कि फिल्म ‘ढाई अक्षर प्रेम के’ में ऐश्वर्या और अभिषेक ने पहली बार साथ काम किया था। इसके बाद दोनों फिल्म ‘उमराव जान’ में भी एक साथ नजर आए थे। इसी दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं। फिल्म ‘गुरु’ को रिलीज हुए भी 10 साल हो चुके हैं। ये फिल्म 12 जनवरी, 2007 को रिलीज हुई थी। अभिषेक-ऐश्वर्या की शादी को भी 10 साल होने वाले हैं। आज दोनों 5 साल की बेटी आराध्या के माता-पिता हैं।

aish_abhi11

Image Source: BollyBytes

आपको बता दें कि एक समय अभिषेक की शादी करिश्मा कपूर सो होने वाली थी। अक्टूबर 2002 में अभिषेक और करिश्मा की सगाई भी हो गई थी लेकिन जनवरी 2003 में ये रिश्ता टूट गया। इसके करीब 4 साल बाद अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी हुई।

Comments

comments