यह 6 लोग अजीबो गरीब चीज़ों के कारण रातो रात बन गए स्टार

अगर आप आज किसी से पूछो की क्या उन्हे फेमस होना है तो हर कोई भी हाँ ही कहेगा. कोई ऐसा इंसान नहीं है जो की फेमस न होना चाहे. कुछ लोग मशहूर होने के लिए बहुत म्हणत करते है पर तब भी नहीं हो पाते. पर कुछ ऐसे लोग है जो बिना किसी टैलेंट के या म्हणत करे ही रातो रात फेमस हो गए. आज हम आपको कुछ ऐसे ही लोगो से मिलवाएंगे.

1. मेम किड

source

सैमी ग्रिनर की मां ने फ़्लिकर पर 2007 में अपने बच्चे की तस्वीर पोस्ट की थी. उस समय पे वह सिर्फ 11 वर्ष का था। उनकी तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई और सोशल मीडिया पर कई मेम इस्पे बनने लगे.

2. अरशद खान

source

अर्शद खान, पाकिस्तान के एक युवा है. वह पाकिस्तान में एक चायवाला था. ना जाने कैसे पर एक दिन उनकी पिक एक सोशल साइट पे एक पेज पे दिखी जिसके बाद वह रातोंरात इंटरनेट स्टार बन गए. वह वर्तमान में मॉडलिंग कार्य कर रहे हैं.

3. जेरेमी मीक्स

source

जेरेमी पहली बार 2014 में प्रमुखता में आया जब कैलीफोर्निया में आपरेशन युद्धविराम के नाम पर एक गिरोह के दौरान 2014 में गिरफ्तार हुए. इसके बाद वह इंटरनेट सेंसेशन बन गए और अब वर्तमान में मॉडलिंग कार्य कर रहे हैं.

4. यूक्रेनी गायक नेटली डेंज़ेकिव

source

तुर्की की हवाई अड्डे पर इस खूबसूरत महिला को हिरासत में लिया गया था क्योंकि अधिकारियों का मानना ​​था कि वह अपने पासपोर्ट में उल्लेखित उम्र की तुलना में ‘बहुत जवान’ दिख रही थी। वह 41 है लेकिन 20 की तरह दिखती है.

5. Elle जॉनसन

Elle जॉनसन एक मॉडल है जिनके इंस्टाग्राम पर लगभग 4,50,000 फोल्लोवेर्स है. इनको इंस्टाग्राम ने काफी सेक्सी होने के कारण कर दिया था ब्लॉक.

6. लाल कपड़ो में रहस्यमय महिला (लंदन ओलंपिक)

source

मधुरा के नागेंद्र रहस्यमय तरीके से लंदन ओलंपिक में ‘लाल और नीले रंग’ में दिखाई दी. जब वह सुशील कुमार के साथ दिखाई दी तब लोगो में यह खलबली मच गयी की आखिर यह कौन. वह उद्घाटन समारोह के लिए नृत्य कलाकारों का हिस्सा थी. इसके बाद वह रातो रात इंटरनेट सेंसेशन बन गयी .

Comments

comments