15 अगस्त के दिन “टॉयलेट एक प्रेम कथा” ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, 5वे दिन की कमाई देख कर आप दंग रह जाओगे

अक्षय कुमार की “टॉयलेट एक प्रेमकथा” फिल्म स्वतंत्रता दिवस के कुछ दिनों पहले ही रिलीज़ हुई। इस फिल्म को स्वतंत्रता दिवस के मौके को मद्देनजर रख कर किया गया था उसका फायदा फिल्म को साथ अक्षय कुमार और उसके प्रोडूसर और उनकी पूरी टीम को हुआ।आपको बता दे इस फिल्म को इतना फायदा हुआ है कि कोई सोच नहीं सकता था। खबरों के मुताबिक “टॉयलेट एक प्रेमकथा” करोडो का फायदा हुआ है।

Source

 “टॉयलेट एक प्रेमकथा” अक्षय कुमार कि मोस्ट अवेटेड फिल्म मानी जा रही थी। दर्शक से लेकर इस फिल्म के सभी टीम मेंबर “टॉयलेट एक प्रेमकथा” फिल्म के रिलीज़ होने का बेसब्री इंतजार कर रहे थे। यह माना भी जा रहा था कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा देगी आखिर में ऐसा ही हुआ।

बॉक्स ऑफिस पर काफी झंडे गाड़े है और हिट के बाद हिट देने में महारत दिखाई है। फिल्म क्रिटिक्स यह सोच रहे थे कि इस फिल्म को दर्शक किस लेवल तक एक्सेप्ट कर पाएंगे क्युकी फिल्म कि कांसेप्ट बिलकुल ही अलग और यूनिक है।

Source

 जो भी अटकले लगायी जा रही थी फिल्म को लेकर वो सब बातो को दरकिनार करते हुए टॉयलेट एक प्रेम कथा ने नयी कथा लिखी है जिसमे उसका पहले दिन का कलेक्शन 13.10 करोड़ जबकि दुसरे दिन का कलेक्शन 17.10 करोड़ रूपये और तीसरे दिन का कलेक्शन 21.25 करोड़ रूपये रहा सोमवार को वर्किंग डे होने की वजह से कलेक्शन में हल्की सी गिरावट हुई और फिल्म ने 12 करोड़ रूपये का कारोबार किया।

Source

जैसा फिल्म के सभी टीम मेंबर मान रहे थे वैसा ही हुआ 15 अगस्त के दिन फिल्म ने पूरा लाभ उठाया। 15 अगस्त के अवसर पर बॉक्स ऑफिस पर कुल मिला कर 83.45 करोड़ रूपये का कलेक्शन किया है। जो कि एक लौ बजट फिल्म के लिए बहुत ही लाभ दायक है। वैसे यह भी माना जा रहा है 10 दिनों के अंदर  “टॉयलेट एक प्रेमकथा” 100 करोड़ के क्लब जल्दी ही शामिल हो जाएगी।

Source

एयरलिफ्ट, बेबी और होलीडे के बाद टॉयलेट एक प्रेम कथा अक्षय की चौथी ऐसी फिल्म है, जिससे को बेहद अच्छे मैसेज मिले है। इसी के साथ अक्षय कुमार कि गुडविल और भी बढ़ गई है।

Comments

comments